फ़िल्म दुनिया : शीश के दानी बाबा खाटूश्याम पर बनी रही फिल्म की शूटिंग हुई शुरू The shooting of the film on Sheesh’s Dani Baba Khatu Shyam started.

फ़िल्म दुनिया : शीश के दानी बाबा खाटूश्याम पर बनी रही फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

The shooting of the film on Sheesh's Dani Baba Khatu Shyam started.
The shooting of the film on Sheesh’s Dani Baba Khatu Shyam started.

32 बाल कलाकार निभा रहे बड़े किरदार, सिल्वर स्क्रीन पर भी दिखेगी ।

फ़िल्म लाइन में अब तक बड़े शहरों के कलाकार ही अक्सर नजर आते थे, लेकिन भरतपुर शहर के बाल कलाकार भी किसी बिग सिटी से कम नही है । उनकी रग रग में कला देखते ही बनती है । हाल ही में अनुज टेलीफिल्म की ओर से शीश के दानी खाटू श्याम फ़िल्म की शूटिंग के शुभारंभ किया गया है 

शूटिंग के शुभारंभ एमजे हॉस्पिटल गार्डन में हॉस्पिटल के संचालक डॉ. जगवीर सिंह ने भगवान खाटू श्याम की पूजा अर्चना के साथ किया । अनुज टेलीफिल्म के डायरेक्टर बबलू ने बताया कि इस फ़िल्म में 32 बाल कलाकार अभिनय कर रहे है खास बात ये है की ये बाल कलाकार बड़े बड़े किरदार निभा रहे है इनका मेकअप और ड्रेसिंग इस कदर है कि बाल कलाकार में ही बड़े किरदार नजर आएंगे । 
इन कलाकारों की ड्रेस डिजाइनिंग भारती गुप्ता ने की है जबकि मनन सोनी और काजल वर्मा द्वारा किया गया है जो कि फ़िल्म का एक अद्भुत आश्चर्य साबित होगा । 

इस फ़िल्म की दूसरी खासियत यह हैं कि इस फ़िल्म मे महिला बाल कलाकार पुरुष निभा रहे है उनकी अदाओ मे पूर्ण रूप से मर्दानगी नजर आएगी । शीश के दानी खाटूश्याम फ़िल्म पूरे 1.30 धंटे की होगी, जो जल्द ही दर्शको को पर्दो पर नजर आएगी । फ़िल्म की शूटिंग एमजे हॉस्पिटल गार्डन के अलावा किला स्थित बिहारी जी परिक्रमा मार्ग, धड़ी सांवलदास सहित शहर के अन्य कई स्थानो पर की जा रही है

मोनिष्का दिखेगी खाटू श्याम के किरदार में

खाटू श्याम का किरदार मोनिष्का द्वारा निभाया जा रहा है वही खुशी सोनी कृष्णा की भूमिका मे नजर आएंगे । भीम के किरदार में प्रांजल ,पांचाली – वाणी खंडेलवाल, युधिष्ठिर- प्राची शर्मा, अर्जुन-अग्रिम, नकुल गोविंद देव उपाध्याय, सहदेव – अभय, मोरवी – चारवी, हिंडबा – धूर्वी, घटोत्कच्छ – आदित्या, धृतराष्ट्र – अर्णव, गांधारी – काव्य, संजय- स्वरा, शिव-अग्रिमा, पार्वती – यशी, शकुनि – ओम, धुर्योधन – एंजल, कर्ण – कनिष्क, तथा महामंत्री का किरदार तान्या निभा रही है । फ़िल्म में अस्सिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका प्रिया शर्मा और प्रोडक्शन मैनेजर की भूमिका मिलन अग्रवाल निभा रहे है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *